एंटरटेनमेंट पैराडाइस के रोज़ गार्डन में भयानक आग

fire-at-rose-garden-EP-jaipurजवाहर सर्किल स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइस में गुरुवार(आज) दोपहर में भयानक आग लग गयी। EP के पीछे की ओर बने रोज़ गार्डन में आग अचानक आग लग गयी। आग की लपटें और धुँआ इतना ज्यादा था कि दूर से ही उसे देखा जा सकता था। इन लपटों को देखते लोगो का जमावड़ा लग गया। रोज़ गार्डन शादियों और पार्टियों के लिए इस्तेमाल होता है। अभी आग लगने की वजह सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। पुलिस और अथोरिटी ने किसी मानवीय नुकसान से इनकार किया है।

सोर्स के अनुसार आग दिन में 2:45 के आसपास लगी। आग मैरिज लॉन में लगे एक सेट पर लगी। सेट की कीमत बहुत ज्यादा बताई जा रही है ये वही सेट है जहा अधिकतर शाही शादियों का आयोजन किया जाता है।

fire-at-rose-garden-EP-jaipur
photo courtesy: beautiful jaipur

” पूरा-पूरा सेट जलकर राख में तब्दील हो गया है। आग को भी सिनेमा हॉल तक फैलने से बचा लिया है और किसी के हताहत होने की खबर भी नहीं है” – एक अधिकारी ने बताया

पुलिस का कहना है कि सेट की कीमत करोड़ो रुपयों में होगी, ” हम मामले की जांच कर रहे है, और उन लोगो के खिलाफ़ केस भी दर्ज किया जा चूका है जो इसके लिए जिम्मेदार है।”

आग इतनी भयंकर थी कि 6 फायर ब्रिगेड होने के बावजूद आग को बुझाने में 90 मिनिट्स लग गए।

source: TOI

What are you view about this post?
SHARE
इंजीनियरिंग की नाक़ामी ने लेखक बना दिया है। UdaipurBlog के भरोसे से लेखन चल पड़ा है। बोलचाल वाली भाषा में लिखता हूँ ताकि लोग मुझसे जुड़ाव महसूस करे। रंगमंच से भी जुड़ा हुआ हूँ। उर्दू पढना अच्छा लगता है। बाकि खोज चल रही है। निन्मछपित सोशल मीडिया पर मिल ही जाऊँगा, वहीँ मुलाक़ात करते है फिर।