राजस्थान यूनिवर्सिटी – बसंती पानी की टंकी पर चढ़ी। वीरू के लिए नहीं, सेल्फी लेने के लिए..!

शोले में वीरू को बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़ते देखा होगा। उसके बाद भी कई वीरू ने अपनी-अपनी बसंती ( अधिकारियों के रूप में ) को मनाने के लिए कई बार ऊँची-ऊँची पानी की टंकियों पर चढ़े है। लेकिन इस बार कुछ उल्टा हुआ है। इस बार बसंती पानी की टंकी पर चढ़ी है वो भी एक नहीं दो-दो बसंतियाँ। लेकिन वीरू से हुए झगड़े या उसे मनाने के लिए नहीं बल्कि सेल्फी लेने के लिए। 

अजीब लगा न? मुझे भी लगा था…लिखते हुए भी लग रहा है। पर सच बात है ये…

राजस्थान यूनिवर्सिटी के कैंपस में गुरूवार को ऐसा ही हुआ। शाम के वक़्त 2 लड़कियां सेल्फी लेने के लिए कैंपस में लगी पानी की टंकी पर चढ़ गई। इससे कैंपस में एक बार तो बवाल मच गया। उन्हें देख वहाँ मौजूद कुछ लोगो ने पुलिस को फ़ोन कर दिया। पुलिस आई और उन दोनों लड़कियों को नीचे उतरवाया। जब उनसे पूछा कि पानी की टंकी पर क्यों चढ़ी? तो जवाब आया कि मौसम अच्छा हो रहा था तो सेल्फी लेने ऊपर चढ़ गए।

कुछ महीनों पहले एक जनाब की भी ऐसी ही एक हरकत वायरल हो गई थी जब उनका ट्रेन के साथ सेल्फी लेने वाला विडियो रायते की तरह फैल गया था और अब ये दो मोहतरमा…।

वह तो अच्छा हुआ कि कुछ अनहोनी नहीं हुई। अगर सेल्फी लेकर नीचे आ भी जाती तो भी भैया ये ‘मेमे’ की दुनिया है। ऐसी सेल्फियों पर ‘मेमे’ बनते देर नहीं लगती।

इसलिए सतर्क रहिए, सावधान रहिए और पढ़ते रहिए JaipurCity Blog. 😉

 

News Courtesy: Rajasthan Patrika

What are your views about this post?
SHARE
इंजीनियरिंग से ऊब जाने से हालातों ने लेखक बना दिया। हालांकि लिखना बेहद पहले से पसंद था। लेकिन लेखन आजीविका का साधन बन जाएगा इसकी उम्मीद नहीं थी। UdaipurBlog ने विश्वास दिखाया बाकी मेरा काम आप सभी के सामने है। बोलचाल वाली भाषा में लिखता हूँ ताकि लोग जुड़ाव महसूस करे। रंगमंच से भी जुड़ा हूँ। उर्दू पढ़ना अच्छा लगता है। बाकि खोज चल रही है। निन्मछपित सोशल मीडिया पर मिल ही जाऊँगा, वहीँ मुलाक़ात करते है फिर।